जेरोधा के पिता सीईओ ऑन-लॉ हैं जो किराना दुकान चलाते हैं

जेरोधा के पिता सीईओ ऑन-लॉ हैं जो किराना दुकान चलाते हैं

Zerodha CEO father on -in-law who runs grocery shop

ज़ेरोधा भारत में स्थित एक ऑनलाइन डिस्काउंट ब्रोकरेज फर्म है, और सीईओ, नितिन कामथ, अपने सोशल मीडिया चैनलों पर व्यक्तिगत उपाख्यानों और अंतर्दृष्टि को साझा करने के लिए जाने जाते हैं। आपके द्वारा उल्लेखित उदाहरण में, नितिन कामथ ने अपने ससुर के किराने की दुकान चलाने के विनम्र पेशे को एक अच्छे जीवन जीने के प्रेरक उदाहरण के रूप में उजागर किया था।

कामथ ने अपने ससुर की कड़ी मेहनत, नैतिकता और ग्राहकों, आपूर्तिकर्ताओं और कर्मचारियों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की क्षमता की प्रशंसा की थी। उन्होंने यह भी साझा किया था कि उनके ससुर की ईमानदार, निष्पक्ष और उदार होने की प्रतिष्ठा थी, जिसने उन्हें समुदाय का सम्मान और विश्वास अर्जित किया था।

इस कहानी को साझा करके, कामथ का उद्देश्य सभी व्यवसायों के मूल्य और सम्मान के महत्व पर जोर देना और यह प्रदर्शित करना था कि सफलता और खुशी विभिन्न तरीकों से प्राप्त की जा सकती है, न कि केवल भौतिकवादी लाभ या सामाजिक स्थिति के माध्यम से।

यह देखकर प्रेरणा मिलती है कि कारोबारी नेता कड़ी मेहनत, ईमानदारी और विनम्रता जैसे मूल्यों के महत्व को उजागर करते हैं और उन व्यक्तियों के योगदान को स्वीकार करते हैं जिनकी पहुंच समान संसाधनों या अवसरों तक नहीं हो सकती है।

Zerodha CEO father on -in-law who runs grocery shop

Leave a Comment